ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हरिश्चन्द्र कॉलेज परिसर में पुलिस बूथ खोलने की मांग, आमरण अनशन पर छात्र
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 6:33:43 PM
हरिश्चन्द्र कॉलेज परिसर में पुलिस बूथ खोलने की मांग, आमरण अनशन पर छात्र

वाराणसी, (हि.स.)। हरिश्चन्द्र पीजी कॉलेज परिसर में पुलिस बूथ खोलने की मांग को लेकर छात्र शनिवार को आमरण अनशन पर बैठ गये। छात्रसंघ महामंत्री शुभम सेठ की अगुवाई में अनशन पर बैठे छात्रों ने बताया कि परिसर में आये दिन असामाजिक तत्व छात्रों से मारपीट करते हैं।

छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कसने के साथ छेड़छाड़ भी करते हैं। कुछ दबंग अवैध ​हथियारों के दम पर नये छात्रों से रैंगिग भी करते हैं। विरोध करने पर मारपीट और अराजकता पर उतर आते हैं। कॉलेज परिसर में अपना वर्चस्व जमाने के लिए हवाई फायरिंग करना बम फोड़ना भी उनकी आदत में शामिल हो गया है। आरोप लगाया कि कॉलेज प्रशासन भी उनके खौफ के चलते कुछ नहीं करता। ऐसे में परिसर में छात्रों के सुरक्षा के लिए पुलिस बूथ खोलना आवश्यक है। इससे असामाजिक तत्व अपने मकसद में कामयाब नही होंगे और पठन-पाठन का माहौल भी बनेगा।
बताया कि कॉलेज में पुलिस बूथ खुलवाने के लिए डीएम, एसएसपी, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के कुलपति, कॉलेज के प्राचार्य को पत्रक दिया गया। मगर आजतक कोई कार्यवाही नहीं हुई, इसको लेकर हम लोग कई बार धरना-प्रदर्शन और अनशन कर चुके हैं। अन्त में हमें लोकतांत्रिक तरीके से आमरण अनशन का रास्ता अपनाना पड़ रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS