ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दलित अभियंताओं का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो होगा आंदोलन: यूपीओएस
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 6:29:46 PM
दलित अभियंताओं का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो होगा आंदोलन: यूपीओएस

लखनऊ, (हि.स.)। बिजली कंपनियों में दलित अभियंताओं के साथ भेदभावपूर्ण रवैये के खिलाफ जहां प्रदेश में दलित अभियंता आक्रोशित हैं। इसी बीच रायबरेली जनपद में अधिशासी अभियंता परीक्षण घनश्याम के साथ मारपीट व गाली-गलौज की घटना से दलित अभियंताओं में रोष व्याप्त हो गया है। 

जिसके विरोध में उप्र पावर आफिसर्स एसोसिएशन (यूपीओएस) की प्रान्तीय कार्यसमिति की बैठक फील्ड हास्टल कार्यालय में हुई। जिसमें पदाधिकारियों ने ऐलान किया कि दलित अभियंताओं के साथ मारपीट की घटनाओं पर अंकुश न लगा तो समूचे प्रदेश में अभियंता काम ठप करने के लिये विवश होंगे। एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से इस मामले पर हस्पक्षेप कर दोषियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग उठाई है। 
एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि दलित अभियंताओं के साथ जिस तरह से प्रदेश में बिजली कम्पनियों में भेदभावपूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। शुक्रवार को रायबरेली में दलित अधिशासी अभियन्ता के साथ शाम 5:15 बजे ऑफिस परिसर में नकाबकोश अज्ञात दो युवकों ने हाथापाई की। उनहोंने दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग उठाई है। इस दौरान एसएस आर्या, विनोद आर्या, रन्जीत कन्नौजिया, अधिशासी अभियन्ता, आनन्द कन्नौजिया, पीपी सिंह आदि मौजूद रहे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS