ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छत्तीसगढ़ में लगातार चौथी बार सरकार बनाएगी भाजपा: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 3:16:52 PM
छत्तीसगढ़ में लगातार चौथी बार सरकार बनाएगी भाजपा: अमित शाह

रायपुर, (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन शनिवार को पत्रकारोें से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो 13 साल प्रदेश में काम किया है ,उसके बल पर हम कह सकते है कि आगामी समय मे न केवल चुनाव जीतेंगे बल्कि मजबूती से सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि 65 सीट जीतने के लक्ष्य को और आगे ले जाएंगे। 

शाह ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो सरकार चल रही है इसके तीन साल पूरे होने के चलते और संगठन की दृष्टि से आपके प्रदेश प्रवास पर आया हूं। यहां मैंने पार्टी के कोर ग्रुप के सदस्यों से लेकर एक एक मंडल के कार्यकर्ता से भी चर्चा की है। शाह के मुताबिक आगामी वर्ष चुनावी वर्ष है जिसे लेकर हमने बैठक की है। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से स्थिति का जायजा लिया। 

अमित शाह ने कहा कि 2014-18 का काल खण्ड देश मे सर्वाधिक विकास का कालखण्ड के रूप में जाना जाएगा। हमारी सरकार बनने के बाद शेयर बाजार, जीडीपी सभी मे ग्रोथ आया है। आज भारत एक मजबूत अर्थव्यवस्था के रूप में खड़ा हुआ हैं और सरकार ने अर्थ तंत्र को गति दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने गांव, गरीब, किसान और महिलाओं के लिए बहुत काम किया हैं । उज्ज्वला योजना, देश के हर गरीब का बैंक एकाउंट खुलवाना, मुद्रा बैंक के माध्यम से 69 करोड़ 64 लाख लोगों को रोजगार मिला है।

शाह ने कहा कि वे पूरे देश संगठन को और मजबूत करने पूरे देश का दौरा कर रहे हैं और छत्तीसगढ़ का यह दौरा भी उसी कड़ी का हिस्सा है। उनका प्रयास संगठनात्मक रूप से प्रदेश के हर कोने को छूने की कोशिश है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार के कामों का विश्लेषण करके उन्होंने यह पाया है कि चौथी बार बीजेपी जीतेगी। 65 सीटो का कंज़र्वेटिव असेसमेंट है। शाह ने कहा कि मनमोहन सरकार के समय जीडीपी 4.4 के पास थी। वहीं मोदी सरकार ने इसे दुनिया की सबसे तेज़ गति से विकास होता राष्ट्र बनाया है। मुद्रा बैंक में पौने सात करोड़ का लोन उपलब्ध कराया गया है। जीएसटी का उल्लेख करते हुए शाह ने कहा कि जीएसटी का विचार अटल सरकार की योजना थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS