ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
डोन के गुर्गें की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी छोटा राजन की सुरक्षा
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 2:59:37 PM
डोन के गुर्गें की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी छोटा राजन की सुरक्षा

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकिल गैंग के गुर्गे की गिरफ्तारी के बाद तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे छोटा राजन की सुपारी दी गई थी। आरोपी के इस बयान के बाद छोटा राजन की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाली एजेंसी को भी सूचना दी गई है। साथ ही, एजेंसी से कहा गया है कि छोटा राजन को तिहाड़ जेल से बाहर ले जाते समय पूरी चौकसी बरती जाए। 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार किया गया आरोपी जुनैद चौधरी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील से बीते दो वर्षो से जुड़ा हुआ था। जुनैद छोटा शकील से इंटरनेट मैसेजिंग एप के जरिए बातचीत करता था और उसके कहने पर काम करता था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जुनैद को छोटा शकील ने भारत प्रवास के दौरान तारिक फतेह के ठिकाने का पता लगाने और तिहाड़ में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की गतिविधि पर नजर रखने के लिए कहा था। वहीं तिहाड़ जेल सूत्रों के अनुसार, छोटा राजन बीमार चल रहा है। 
इस वजह से उसे अक्सर जेल से बाहर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि छोटा राजन का इलाज करने वाले डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय से लेकर अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए छोटा शकील ने उसे कहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS