ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पार्षदों ने जनहित कार्यों में कोताही बर्दाश्त नहीं करने का दिया आश्वासन
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 6:38:04 PM
पार्षदों ने जनहित कार्यों में कोताही बर्दाश्त नहीं करने का दिया आश्वासन

 नई दिल्ली, (हि.स.)। स्वयंसेवी संस्था सम्पूर्णा ने शुक्रवार को शालीमार बाग विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चारों निगम वार्डो के नव निर्वाचित पार्षदों तिलक राज कटारिया, रेनू जाजू, अंजू जैन और सुरजीत ठाकुर का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान पार्षदों ने आश्वासन दिया कि वह जनहित के कार्यों में कोताही बर्दाश्त नहीं करेंगे।

समारोह में सम्पूर्णा की संस्थापक शोभा विजेन्द्र ने संगठन द्वारा चलाए जा रहे 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान के बारे में विस्तार से बताया इस पर नव निर्वाचित पार्षदों ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने चारों वार्डो में नगर निगम से संबाधित समस्याओं पर विस्तार से प्रकाश डाला जिनमें सफाई, सड़कों के रख रखाव और सम्पति कर की समस्याएं प्रमुख थी। 
चारों निगम पार्षदों ने कहा कि वह अपने-अपने वार्डो की निगम से संबाधित सभी स्थानीय समस्याओं से भली-भांति परिचित हैं। वइ इनके हल के लिए संबधित अधिकारियों के लगातार संपर्क में हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने वार्ड के नगर निगम के फील्ड स्टाफ को स्टाफ को निर्देश दे दिया है कि वह अपने वार्ड में जनहित के मामले में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं करेंगे और गैर जिम्मेदार स्टाफ पर नियम अनुसार कार्यवाही करवाने से नहीं चूकेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS