ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
थाने के सामने बदमाशों का तांड़व, महिला का तोड़ा हाथ
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2017 11:05:18 AM
थाने के सामने बदमाशों का तांड़व, महिला का तोड़ा हाथ

मेरठ, (हि.स.)। बेखौफ बदमाशों के आगे पुलिस का कोई बस नहीं चल रहा। अब तो थाने के सामने भी बदमाशों ने सरेआम लूटपाट शुरू कर दी। बुधवार की रात सदर थाने के सामने बदमाशों ने एक महिला से पर्स छीन लिया। विरोध करने पर उसका हाथ तोड़ दिया और फरार हो गए।

बुधवार की देर रात रेलवे रोड स्थित देवपुरी निवासी व्यापारी रमन वर्णी की पत्नी हिमांशी वर्णी अपनी सहेली शिल्पा के साथ सदर बाजार से लौट रही थी। सदर बाजार थाने के सामने ही बाइक पर सवार दो बदमाशों ने हिमांशी से पर्स छीन लिया। इस पर बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश को हिमांशी ने पकड़ लिया। विरोध होता देखकर बदमाश ने हिमांशी को धक्का दे दिया और मारपीट कर दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। हिमांशी के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए, तब तक बदमाश भाग चुके थे। महिला के पर्स में साढ़े चार हजार रुपये, एक मोबाइल, एक सोने की चेन और कागजात थे। महिला को अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलते ही व्यापारी नेता जीतू नागपाल वहां पहुंचे और व्यापारियों के साथ हंगामा शुरू कर दिया। पहले पुलिस व्यापारियों को टरकाना चाहती थी, लेकिन उनका विरोध देखकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। एसपी सिटी मान सिंह चैहान का कहना है कि शहर में महिलाओं की सुरक्षा के लिए अलग-अलग प्वाइंट बनाए जाएंगे। पूरे शहर में विशेष निगरानी रखी जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS