ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
माओवादी नेता चिन्नावाई के एनकाउंटर में मारे जाने का पुलिस का दावा झूठा : सीपीआई (माओवादी)
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 11:36:12 AM
माओवादी नेता चिन्नावाई के एनकाउंटर में मारे जाने का पुलिस का दावा झूठा : सीपीआई (माओवादी)

भुवनेश्वर,(हि.स.)। माओवादियों ने आरोप लगाया है कि गत तीन जून को माओवादी नेता चिन्नावाई की एनकाउंटर में मारे जाने का दावा पुलिस कर रही है वह गलत है। चिन्नावाई ने पहले ही पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने चिन्नावाई की हत्या करने के बाद इसे एनकाउंटर बता दिया है। 

मलकानगिरि डिविजन के सचिव पूनम का एक पत्र मलकानगिरि के मीडियाकर्मियों को प्राप्त हुआ है। इसमें पूनम ने आरोप लगाया है कि चिन्नावाई ने पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया था। आत्मसमर्पण करने के पांच दिन बाद पुलिस ने उसकी हत्या कर दी है। 

उल्लेखनीय है कि पुलिस के मुताबिक़, गत 3 जून को मलकानगिरि जिले के चित्रोकोंडा जंगल में स्थित माओवादी कैंप पर सुरक्षा बलों ने धावा बोला था। इस दौरान हुई गोलीबारी में चिन्नावाई की मौत हुई थी। घटनास्थल से भारी मात्रा में गोला-बारुद व माओवादी साहित्य व अन्य सामग्री बरामद किये गये थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS