ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रदर्शनकारियों पर चला पुलिस का डंडा, कार्यशैली पर उठे सवाल
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 2:07:12 PM
प्रदर्शनकारियों पर चला पुलिस का डंडा, कार्यशैली पर उठे सवाल

बरेली, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के जनपद में जिलाधिकारी आवास के पास धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस का गुस्सा फूंटा। प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से मारा और किसी को तो ऊठाकर सड़क पर फेंक दिया। जिससे एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ गए हैं। 
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वह लोग बरेली के तहसील अहिरोला के डोहरिया गांव के निवासी है। कई सालों से रहने के कारण ग्रामीणों ने जमीन क्रय करके अपने मकान बना लिया है। लेकिन अब उनके मकान को तुड़वाने के लिए बीडीए वाले लगातार ग्रामीणों को परेशान कर रहे हैं।
इसके लिए पीड़ितों ने कई बार जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि वे लोग बहुत गरीब है, दैनिक मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते हैं, लेकिन अब बीडीए की टीम उनकी गृहस्थी उजाड़ना चाहती है, इसको लेकर जब उन्होंने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई तो कोई भी मदद उनकी ओर से नहीं मिली। अपना हक मांगने के लिए जब उन्होंने जिलाधिकारी आवास पर धरना दिया तो मंगलवार को कई थानों की फोर्स उन्हें हटाने के लिए पहुंची। पुलिस वालों ने प्रदर्शन रुकवाने के लिए लाठीचार्ज किया है। कुछ लोगों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने महिलाओं के साथ भी अभद्रता की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि अगर प्रशासन उनकी फरियाद नहीं सुनेगा तो वह अनशन पर बैठेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS