ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
रोडवेज स्थापना दिवस पर गुड़गांव के लिए चलेगी वॉल्वो बस
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 12:49:03 PM
रोडवेज स्थापना दिवस पर गुड़गांव के लिए चलेगी वॉल्वो बस

लखनऊ,(हि.स.)। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की बसें अब हरियाणा के गुड़गांव तक जाएंगी। हरियाणा परिवहन ने बस संचालित करने की मंजूरी दे दी है।
रोडेवेज के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजधानी के चारबाग बस अड्डे से गुड़गांव के बीच वॉल्वो बसों की सीधी सेवा चलने का रास्ता साफ हो गया। अब इस बस सेवा को परिवहन निगम की स्थापना दिवस के मौके पर चलाने की तैयारी है। उन्होंने बताया कि इस बार स्थापना दिवस सात जून के बजाए 10 या 14 जून को मनाया जाएगा। इसीलिए मुख्यमंत्री कार्यालय को दो तारीख दे दी गई है, इनमें से किसी एक तारीख पर मुहर लगते ही स्थापना दिवस की कार्य योजना तैयार हो जाएगी।
क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह ने बताया कि बीते दिनों परिवहन मंत्री के निर्देश पर उत्तराखंड, बिहार और हरियाणा के बीच बस सेवा चलाने के लिए समझौता हुआ था। इसी क्रम में लखनऊ से गुड़गांव के बीच सर्वे रिपोर्ट आ चुकी है। किराया और समय सारणी हरियाणा परिवहन सेवा प्रबंधक की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद तय होगा। इस सेवा के चलने से यात्रियों को लखनऊ से दिल्ली जाकर गुड़गांव के लिए दूसरी बस नहीं पकड़नी पड़ेगी। वॉल्वो बसों की सेवा लखनऊ से गुड़गांव के बीच सीधी बस सेवा के रूप में चलेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS