ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नकली एलआईसी एजेंट बनकर बुजुर्ग से ठगी
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 2:31:33 PM
नकली एलआईसी एजेंट बनकर बुजुर्ग से ठगी

नई दिल्ली, (हि.स.)। पश्चिमी जिले के राजौरी गार्डन इलाके में नकली एलआईसी का एजेंट बनकर ठग ने एक बुजुर्ग महिला से लाखों के गहने ठग लिए। फिलहाल पुलिस पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, कृष्णा (77) परिवार के साथ विक्रांत एंक्लेव में रहती हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया की सुबह करीब 11 बजे वह घर में बैठी थी। तभी एक व्यक्ति आया। उक्त व्यक्ति ने खुद को एलआईसी का एजेंट बताया और कहा की वह साढ़े नौ लाख का एलआईसी का चैक देने आया है। लेकिन चैक देने से पहले उन्हें तीन लाख की मूल्य की चीज दिखानी होगी। पीड़िता कमरे से करीब साढ़े तीन लाख की ज्वैलरी लेकर आई और आरोपी को दिखाने लगी। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता से पानी लाने को कहा। 
पीड़िता पानी लेने गई। पानी लेकर पीड़िता जैसे ही वापस आई तो उनके होश उड़ गए। आरोपी कमरे में नहीं था। पीड़िता ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, फिलहाल पुलिस पीड़िता द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS