ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मेडिकल कॉलेज में फिर जूनियर डॉक्टरों की दबंगई, हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 12:37:59 PM
मेडिकल कॉलेज में फिर जूनियर डॉक्टरों की दबंगई, हंगामा

मेरठ,(हि.स.)। मेडिक लकॉलेज में जूनियर डॉक्टरों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही। रविवार की देर रात सहारनपुर हिंसा में घायल युवक के साथ एक डॉक्टर ने अभद्रता की। इस पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। एसआईसी ने इस मामले की रिपोर्ट तलब कर ली है।
सहारनपुर हिंसा में घायल हुए युवकों का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। यहां पर घायल नितिन भी भर्ती है। रविवार की देर रात एक डाॅक्टर ने नितिन की पट्टी खोलने को लेकर परिजनों से अभद्रता कर दी। डाॅक्टर नितिन की पट्टी जल्दबाजी में खोल रहा था। इस पर एतराज जताने पर डाॅक्टर ने उसके हाथ पर पानी डाल दिया और गाली-गलौज की। 
परिजनों ने इस मामले को लेकर जमकर हंगामा किया। विरोध बढ़ता देखकर डाॅक्टर वहां से फरार हो गया। सूचना पर रात में ही पुलिस वहां पहुंची और घटना की जानकारी ली। परिजनों ने रात में ही इसकी शिकायत प्रमुख अधीक्षक डॉ. विभु साहनी से की। जिस पर प्रमुख अधीक्षक ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब करते हुए जांच करने के आदेश दिए हैं। इसकी जानकारी प्रिंसिपल और महानिदेशक चिकित्सा शिक्षा लखनऊ को भी भेजी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS