ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आज थम जायेगा चुनाव प्रचार का शोर, 21 को डाले जाएंगे वोट
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 1:09:49 PM
आज थम जायेगा चुनाव प्रचार का शोर, 21 को डाले जाएंगे वोट

पूर्णिया। पूर्णिया के बनमनखी में नगर पंचायत आम चुनाव 2017 का चुनाव प्रचार का शुक्रवार को शाम के पांच बजे थम जाएगा। यहां नगर पंचायत के 17 वार्डो में चुनाव होना है। इस चुनाव में कुल अभ्यर्थियों की संख्या 88 है। जिसमें महिला प्रत्याशियों की संख्या 49 है एवं पुरुषों की संख्या 39 है। 
बनमनखी नगर पंचायत चुनाव में इस बार सबसे ज्यादा महिला प्रत्याशी मैदान में खड़ी है। इस बार बनमनखी नगर पंचायत चुनाव में 18721 मतदाता सभी 17 वार्डो के वार्ड पार्षदों के भाग्य का फैसला करेंगे। बनमनखी नगर पंचायत चुनाव के लिए 21 मतदान केंद्र बनाए गए है।
इस नगर पंचायत चुनाव में मतदान की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आते जा रहे है त्यों-त्यों प्रत्याशी अपने-अपने वार्ड के मतदाता से घर-घर जाकर अपने-अपने पक्ष में वोट करने के लिए मतदाता को प्रलोभन दे रहे हैं और अपने-अपने जीत के वादे ठोक रहे हैं। लेकिन मतदाता अभी तक खामोश नजर आते दिख रहे है। जबकि प्रत्याशियों को जब से अपना-अपना चुनाव चिन्ह मिला तब से प्रत्याशी धूप, छाव एवं बारिश की परवाह किए बिना अपने-अपने वार्डो के मतदाता से मतदान के लिए रूबरू हो रहे है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS