ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
पंच धातु की मूर्ति बरामदगी से पूर्व सांसद ने जताई खुशी
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2017 4:01:58 PM
पंच धातु की मूर्ति बरामदगी से पूर्व सांसद ने जताई खुशी

पूर्णिया, (हि.स.)। बिहार में पूर्णियां जिले के रुपौली प्रखंड अन्तर्गत टीकापट्टी लंका टोला ठाकुरबाड़ी से पिछले महीने चोरी गई पंच धातु की चारों मूर्ति बरामद होने पर पूर्णिया के पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि आखिरकार आस्था की जीत हुई वहीं आततायी और अधर्मी पराजित हुए और हर बार ऐसा ही होता आया है।

पूर्व सांसद ने कहा कि विश्वास एवं आस्था के सामने कुछ अप्राप्य नहीं है। उन्होंने कहा कि जब वे टीकापट्टी ठाकुरबाड़ी परिवार के जयनारायण मंडल एव अन्य सदस्यों से इस सम्बंध मे मिल कर बाते की तो उन्हें भगवान के प्रति उनलोगों का अटूट विश्वास, श्रद्धा और बातचीत में साफ गोई को देख कर लगा कि भगवान की मूर्ति अवश्य मिलेगी। अब परिवारजनों को चाहिए की भगवान का विधिवत प्राण-प्रतिष्ठा कर निष्ठापूर्वक सभी भेदभाव को भूल कर पूजा-पाठ करें। साथ ही देश काल को देखते हुए सुरक्षा की भी व्यवस्था मिलजुल कर करें। 
उदय सिंह ने भगवान राम, मां जानकी, लक्ष्मण एवं हनुमानजी की मूर्ति शीध्र और सकुशल वापस लाने के लिए पुलिस की तत्परतापूर्वक की गई त्वरित कार्रवाई की सराहना की। सिंह ने पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक के कुशल नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें चाहिए कि सभी ऐसे मंदिरो की सुरक्षा के लिए आवश्यक निर्देश देते हुए उचित व्यवस्था करें।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS