ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
विक्रम संवत 2074 हिन्दू नए वर्ष के उपलक्ष्य में बाइक रैली
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2017 3:42:15 PM
विक्रम संवत 2074 हिन्दू नए वर्ष के उपलक्ष्य में बाइक रैली

पूर्णिया। बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद् तथा आरएसएस एवं एबीवीपी ने शहर में संयुक्त रूप से हिन्दू नव वर्ष विक्रम संवत 2074 के उपलक्ष्य में बाइक रैली निकाली। यह रैली राम मंदिर गोकुल सिंह ठाकुर बाड़ी से राम नगर,पालिटेक्निक चौक, बस स्टैंड, आरएन सॉ चौक, बहुमंजिला, डॉलर हाउस चौक, सिपाही टोला, मधुबनी बाजार ,थाना चौक, फोर्ड कंपनी, लाईन बाजार, शिव मंदिर चौक, रजनी चौक होते हुए पुनः गोकुल सिंह ठाकुर बाड़ी मंदिर में इसका समापन हुआ।
इस रैली में सैकड़ों की संख्यां में युवक शामिल थे। सभी ने माथे पर भगवा पट्टी बांध रखी थी| वहीं, उनकी बाइक में भगवा झंडे लगे हुए थे। जय श्री राम के नारे के साथ युवक वातावरण को गुंजायमान कर रहे थे। भारत माता की जय के नारों की गूंज से अजब सा माहौल बन रहा था। रैली निकलने से पहले भारत मां की तस्वीर पर फूल चढ़ाये गए, अगरबत्ती दिखाई गई और मंत्रोच्चार किया गया। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS