ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
पूर्णियां में चाकू मारकर दुकानदार की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2017 3:08:35 PM
पूर्णियां में चाकू मारकर दुकानदार की हत्या

पूर्णियां। बिहार में पूर्णियां जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के धमदाहा हाट के समीप दुकान से घर जा रहे पान विक्रेता 48 वषीय मुन्ना की हत्या मंगलवार देर रात कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बुधवार की रात धमदाहा थाना क्षेत्र के धमदाहा हाट के समीप दुकान से घर जा रहे पान विक्रेता 48 वषीय मुन्ना की हत्या कर दी। चाकू के वार से गंभीर रुप से घायल मुन्ना दास की इलाज के दौरान पूर्णिया अस्पताल में मौत हो गई। मंगलवार रात 10 बजे धमदाहा दक्षिण टोला निवासी मुन्ना दुकान बंद कर घर जा रहा था। 
पूर्व से घात लगाए चार अपराधियों ने पेट में दो वार चाकू से किया और मौके से फरार हो गया। पुलिस को धमदाहा हटिया के समीप जख्मी हालत में पान दुकानदार मुन्ना बेहोश मिला था। धमदाहा थाना पुलिस मुन्ना को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पूर्णिया रेफर कर दिया था। पूर्णिया अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मुन्ना धमदाहा बाजार में कई वर्षों से पान बेचता था। सूत्रों कि माने तो किसी से पैसा का विवाद था जिसे देने में देरी करने के कारण ही उस पर जान लेवा हमला हुआ। धमदाहा पुलिस ने बताया कि मुन्ना के पेट में चाकू के दो जगह निशान था। चाकू घटनास्थल के पास मक्का खेत में मिला है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS