ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
कोसी नदी में उफान से कोसी, पूर्णियां व कटिहार समेत कई जिलों में रेड अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 6:00:49 PM
कोसी नदी में उफान से कोसी, पूर्णियां व कटिहार समेत कई जिलों में रेड अलर्ट

पूर्णिया, (हि.स )| बिहार के कोसी प्रक्षेत्र के पूर्णियां और खगड़िया समेत सभी सातों जिलों पर कोसी नदी से बाढ के खतरे को देखते हुए रेड अलर्ट जारी किया गया है । 
 आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राज्य बाढ नियंत्रण कोषांग ने पूर्णियां, खगड़िया, सुपौल, मधुबनी, सहरसा, दरभंगा और भागलपुर में रेड अलर्ट जारी कर लोगों को सचेत कर दिया है और किसी भी तरह की स्थिति से निबटने के लिए प्रशासन को सतर्क किया गया है। अलर्ट में कहा गया है कि लगातार हो रही बारिश के कारण कोसी नदी उफान पर है जिसके कारण कोसी प्रभावित इलाकों में बाढ़ की आशंका बनी हुई है । 
सूत्रों ने बताया कि मानसून के आने के साथ ही कोसी के जलग्रहण क्षेत्रों खासकर नेपाल में लगातार बारिश होने से कोसी नदी उफान पर है। वहीं, जिला प्रशासन ने भी नागरिकों को अलर्ट करते हुए लोेगों को चौकस रहने का निर्देश दिया है । उल्लेखनीय है कि कोसी नदी से हर वर्ष उत्तर बिहार में आने वाले बाढ़ से बड़े पैमाने पर जान माल का नुकसान होता है । 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS