ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
एक-एक बूंद पानी के लिए तरसते हैं जमुई के स्कूली बच्चे
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 5:53:01 PM
एक-एक बूंद पानी के लिए तरसते हैं जमुई के स्कूली बच्चे

जमुई, (हि.स.)| जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय लोहसिंघना परिसर में एक भी चापाकल नहीं रहने से यहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
 आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि उक्त स्कूल भवन गांव से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर बनाय गया है । सूत्रों के अनुसार नये भवन में एक भी चापाकल नहीं रहने के कारण यहां पढ़ने वाले बच्चों के लिए पीने के पानी की कोई सुविधा नहीं है। 
सूत्रों के अनुसार पहले यह स्कूल लोहसिंघना गांव में दो कमरे वाले एक मकान में चलता था । सूत्रों ने बताया कि इस समस्या की ओर शिक्षा विभाग का कई बार ध्यान आकृष्ट किया गया किन्तु विभाग के किसी पदाधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया जिसके कारण बच्चों को पीने के पानी के लिए तरसना पड़ता है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS