ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना के लाभुकों का साक्षात्कार 28 को
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 6:32:42 PM
मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना के लाभुकों का साक्षात्कार 28 को

पूर्णिया,  (हि.स.)। मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना वित्तीय 2016-17 में लाभुकों को इसका लाभ लेने के लिए 28 जून को साक्षात्कार देना होगा। यह जानकारी जिले के जनसंपर्क अधिकारी ने बुधवार को दी। 

जिला में कुल 2453 अल्पसंख्यक समुदाय के आवेदकों ने रोजगार ऋण हेतु आवेदन दिया है। बिहार स्टेट माइनोरिटीज फाइनेन्स काॅरपोरेशन लिमिटेड, पटना से प्राप्त निदेश के आलोक में लक्ष्य के अनुरूप आवेदकों का चयन कर विभाग को भेजा जाना है।
लाभुकों के चयन के लिए जिला अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय में जिला चयन समिति द्वारा आवेदनों का सत्यापन एवं आवेदकों का साक्षात्कार लिया जायगा। साक्षात्कार का आयोजन 28 जून से 11 जुलाई तक लिया जायेगा और यह प्रत्येक कार्य दिवस को आयोजित होगा। प्रत्येक दिन आवेदन संख्या के क्रम में 200 आवेदकों का साक्षात्कार/सत्यापन जिला चयन समिति द्वारा किया जायेगा। सभी आवेदक निर्धारित तिथि को आवश्यक कागजात के साथ साक्षात्कार में शामिल होंगे।
 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS