ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
खण्ड कार्यालय में आरटीपीएस काउण्टर पर ड्यूटी की समय सीमा नहीं
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2017 4:35:16 PM
खण्ड कार्यालय में आरटीपीएस काउण्टर पर ड्यूटी की समय सीमा नहीं

पूर्णिया,(हि.स) : पूर्णिया के धमदाहा प्रखण्ड कार्यालय स्थित आरटीपीएस काउण्टर नम्बर पांच पर कार्यरत कर्मी शुक्रवार को दिन के 11बजे तक नदारद रहे । धमदाहा में इन दिनों आय निवास सम्बंधित कार्यों के लिए आरटीपीएस काउंटर पर आवेदन कर्ताओं की भीड़ लगी रहती है पर इन काउण्टर पर कार्यरत कर्मी की मनमानी का आलम यह है कि दिन के 11 बजे तक कार्यालय से गायब रहते हैं । 
गांव देहात और दूर दराज से आनेवाले आवेदक खासकर महिलाओं को इन मनमौजी कर्मियोंं के चलते काफी परेशानियों का सामना पड़ता है। कड़ाके की धूप में दूर देहात से आए आवेदक काफी सुबह ही अपनी बारी आने के इंतेजार में कतार में घंटो खड़े रहते हैं पर ये साहब है कि इन्हें लोगो की परेशानियों से कोई मतलब नहीं। अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में वे आनाकानी करते रहते हैं। हालांकि आरटीपीएस काउण्टर पर नियमित कार्य करने वाले सभी कर्मी न्याय सचिव हैं जिनसे आरटीपीएस काउण्टर का कार्य निष्पादित किया जाता रहा है। 
वर्षों से सरकारी कर्मियो की मार झेल रहे धमदाहा के तमाम कार्यालय ऐसे ही निजी लोगों के सहयोग से सरकारी कार्यों का निष्पादन बिना कोई रोक टोक के करते आ रहे हैं इन कर्मियो के बाबत प्रखण्ड विकास पदाधिकारी नवल किशोर ठाकुर ने बताया कि समय से कार्यालय नहीं पहुंचने वाले कर्मियों के अलावा अपने कर्तव्यों के निर्वहन में शिथिलता बरतने के कारण काउण्टर नम्बर पांच पर शुक्रवार को ड्यूटी पर लगाए गए तीनों कर्मियों की दो दिन के वेतन काटी जाएगी ।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS