ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में खुला ओप्पो का पहला एक्सक्लूसिव स्टोर
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 4:41:25 PM
पटना में खुला ओप्पो का पहला एक्सक्लूसिव स्टोर

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

मोबाइल फोन कंपनी Oppo ने सोमवार को पटना के मौर्या कॉप्‍लेक्‍स के सामने अपना पहला एक्‍सक्‍लूसिव स्टोर खोला। शुभारंभ  पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता डॉ़ अखिलेश प्रसाद सिंह और जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं एमएलसी नीरज कुमार ने किया। उन्‍होंने कहा कि बिहार में उद्योग व रोजगार की संभावनाएं बहुत हैं।  सूचना क्रांति के क्षेत्र में भी बिहार आज तरक्‍की के पथ पर है। राज्‍य सरकार में कई वाई फाई जोन बनाए गए हैं, जिससे यहां के लोग भी हाईटेक हो रहे हैं। 
 वहीं, Oppo बिहार जोन के जनरल मैनेजर मिस्टर पार्कर ने बताया कि Oppo फोन को लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है। पटना में हमारा पहला स्टोर खुल जाने से निश्चित ही हमारे उन ग्राहकों को फायदा होगा, जो ऑनलाइन सेल में Oppo फोन या एक्सेसरीज नहीं ले पाते थे।
 पटना में oppo का यह स्टोर डाक बंगला के पास स्थित है। Oppo के प्रॉडक्ट बहुत लोगों द्वारा पसंद किये जाने लगे हैं। कंपनी के जोनल सेल्स हेड  पंकज सिंह के मुताबिक Oppo के सारे प्रोडक्टस यूजर फ्रेंडली एवं टिकाउ होते है। जिससे उपयोगकर्ता को एक बेहतरीन एहसास होता है। सर्विस के मामले में भी Oppo  अन्‍य कंपनियों से बेहतरीन है।  जिस वजह से आज Oppo  भारत की दूसरे नंबर की स्मार्टफोन कंपनी बन गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS