ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू पर लगातार लगा रहे आरोपों को सुशील मोदी करें साबित : शत्रुघ्न
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 3:07:13 PM
लालू पर लगातार लगा रहे आरोपों को सुशील मोदी करें साबित : शत्रुघ्न

पटना| पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन की सरकार के सबसे बड़े घटक राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी की ओर से भ्रष्टाचार के लग रहे आरोपों का बचाव करते हुए कहा कि सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होता, उसे साबित भी करना चाहिए।

सोशल मीडिया पर लम्बे समय के बाद ट्वीट करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी की लीक से हट कर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भाजपा नेताओं से, यदि आरोपों को साबित नहीं कर सकते तो इसे बंद कर देने का आग्रह किया है1 अपने ट्वीट में भाजपा नेता तथा बॉलीवुड के स्टार रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि निगेटिव पॉलिटिक्स बहुत हो गई। वे लिखते हैं कि हमारे राजनेता रोज लालू यादव पर पर कीचड़ उछाल रहे हैं। यह काफी हो चुका है। अपने ट्वीट के माध्यम से शत्रुघ्न सिन्हा ने पानी ही पार्टी के नेताओं को अपने दावों को या तो साबित करने को कहा है या फिर ऐसा नहीं करने पर किसी पर कीचड़ उछालना बंद कर देने की सलाह दी है। 
उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा समय –समय पर राजनीतिक खिन्नता के कारण, पार्टी लाइन से हट कर बयान देते रहे हैं, जिसके लिए उनकी कीर किरी भी होती रही है। भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी द्वारा लालू यादव के बेनामी संपत्ति के खुलासों के बाद लालू यादव के ठिकानों पर पिछले दिनों आयकर विभाग की छापेमारी के बाद से भाजपा और हमलावर हो गई है , जिसके लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया है।
शत्रुघ्न सिन्हा लिखते हैं कि मीडिया को वन नाइट स्टोरी और सनसनीखेज खबरें देने से कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने ट्वीट किया कि भाजपा ईमानदारी और पारदर्शिता में विश्वास रखती है इसलिए आरोप तब तक आरोप रहता है जब तक उसे साबित नहीं किया जाता।
इस बीच जवाबी ट्वीट में सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को गद्दार बताया और लिखा कि यथाशीघ्र गद्दारों को दल से बाहर किया जाना चाहिए। उन्होंने लिखा कि यह आवश्यक नहीं कि मशहूर शख्स पर हमेशा भरोसा किया जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS