ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुशील मोदी ने की मॉल मालिक को गिरफ्तार करने की मांग
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 6:18:09 PM
सुशील मोदी ने की मॉल मालिक को गिरफ्तार करने की मांग

पटना। ​बिहार विधान परिषद मे विपक्ष के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को यहां कहा कि राजधानी के व्यस्तम इलाके में मॉल में लगी आग नियमों के उल्लंघन व लापरवाही का नतीजा है। इसके लिए राजद नेता व माॅल मालिक प्रवीण कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे अविलम्ब गिरफ्तार करना चाहिए। मोदी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के अत्यंत करीबी और कई वर्षों तक नगर विकास मंत्री रहे वर्तमान विधायक श्रीनारायण यादव के बेटे प्रवीण कुमार के पटना के अतिमहत्वपूर्ण बोरिंग रोड स्थित जीवी माॅल में लगी आग बिल्डर की लापरवाही का नतीजा है।

लालू प्रसाद को खुश करने के लिए प्रवीण कुमार ने उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को इस माॅल में 96 लाख बाजार मूल्य की 983 वर्गफुट सम्पत्ति तीन साल पहले मात्र 59 लाख में दे दी थी। मोदी ने कहा ​कि राजद के दबंग नेता होने के कारण बिल्डर ने माॅल में नियमों की अवहेलना कर आग जैसी आकस्मिक स्थिति से निबटने के लिए कोई माकूल व्यवस्था नहीं की थी।

अग्निशमन के जो यंत्र लगे भी थे वे सब बेकार और खराब थे। नतीजतन, करोड़ों की सम्पति स्वाहा होने के बाद काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका। माॅल के बगल में पेट्रोल पम्प है अगर आग नियंत्रित नहीं होती तो बड़ी तबाही हो सकती थी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS