ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पहले चरण में 100 शहरी निकायों के ​लिए 21 को होगा मतदान
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 5:34:49 PM
पहले चरण में 100 शहरी निकायों के ​लिए 21 को होगा मतदान

पटना। राज्य सदन में विपक्ष के नेता डा. प्रेम कुमार ने कहा कि भाजपा आज जन-जन की पार्टी बन गयी है और भाजपा की लंका को ढाहना राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बस की बात नहीं है। उन्होंने लालू प्रसाद को ललकारते कहा कि वे पहले अपने महागठबंधन को बचाएं फिर भाजपा की तरफ देखें। आप अपनी लंका को ढाह कर राज्य की जनता को राहत दें।

गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष यादव ने कहा था कि बिहार जैसा महागठबंधन भाजपा और उसकी लंका को ढाह देगा। इसका जबाव देते हुए कुमार ने शनिवार को प्रेस को दिए गए बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी अगले चुनाव 2019 में फिर से दो तिहाई बहुमत से आयेंगे और देश के पुनः प्रधानमंत्री बनेंगे। यादव जितना प्रयास कर लें आप का मनसूबा कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि भाजपा आज देश के राजधानी सहित 17 राज्यों में सरकारें चला रहीं हैं, जिससे लालू सहित पूरी महागठबंधन घबरा गया है जिस कारण अनाप-शनाप बयान देने की उनकी आदत हो गयी है पर जनता पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है ।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के तीन सालों के कामों का देश की जनता के साथ-साथ पूरी दुनिया लोहा मान रही है। लेकिन बिहार में आपके महागठबंधन की सरकार तो हर मोर्चें पर विफल हो रही है। राज्य के विकास कार्य ठप है, जिसकी जगह अपराधियों का आतंक का बोलबाला कायम है। विकास की जगह नीतीश कुमार की सरकार घोषणाओं की सरकार बन गयी है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS