ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गंगा की अविरलता पर सरकार की चिंता जनपक्षीय : जदयू
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 5:01:20 PM
गंगा की अविरलता पर सरकार की चिंता जनपक्षीय : जदयू

पटना। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने गंगा की अविरलता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार की चिंता जनपक्षीय है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि लोक आस्था का प्रतीक और बिहार समेत कई राज्यों की जीवन रेखा कहलाने वाली गंगा नदी अपने तटों पर रुकावटों और प्रदूषण की वजह से अस्तित्व का संकट झेल रही है। उन्होंने कहा कि फरक्का बराज को हटाए बिना गंगा की अविरलता बहाल नहीं हो सकती।
फरक्का बराज के स्वाभाविक बहाव को रोक दिया गया है। राजीव रंजन ने नीतीश कुमार के दिये बयानों को याद दिलाते हुए कहा कि गंगा की अविरलता कोई बिहार का राजनीतिक मुद्दा नहीं है बल्कि देश से जुड़े राष्ट्रीय मुद्दा है। इसपर केंद्र को राजनीतिक पूर्वाग्रहों से मुक्त होकर ध्यान देना चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS