ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जेलर पर जानलेवा हमला मामले में फरार अपराधी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 4:53:11 PM
जेलर पर जानलेवा हमला मामले में फरार अपराधी गिरफ्तार

बेतिया/बगहा। बिहार के बेतिया जिले के बगहा पुलिस ने वर्षों पहले बगहा जेलर पर गोली चलाकर जानलेवा हमला में फरार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार में सफलता हासिल की है। 

बगहा नगर थाना के थानाध्यक्ष मो. अयूब ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना के पुलिस रामधाम मुहल्ला से वर्षों से फरार चल रहा कुख्यात वारंटी सुनील बरई को गिरफ्तार किया है। इसने वर्ष 1991 में बगहा जेल के जेलर पर गोली चलाई थी। इसके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन काण्ड दर्ज है।बगहा नगर थाना काण्ड संख्या 406/98, 183/91, 41/06,बेतिया थाना में 126/02'समेत अन्य थानों में करीब आधा दर्जन काण्ड दर्ज है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS