ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सातवें वेतन आयोग की सिफारिश को ले कर्मचारियों में हर्ष
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2017 4:30:44 PM
सातवें वेतन आयोग की सिफारिश को ले कर्मचारियों में हर्ष

पटना। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि राज्य सरकार की ओर से कर्मचारियों, अधिकारियों और नियोजित शिक्षकों को सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों का लाभ देने के फैसले से बिहार के राज्यकर्मियों और नियोजित शिक्षकों में हर्ष की लहर है। 

राजीव रंजन प्रसाद ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार का यह फैसला राज्य के विकास और कल्याण कार्यक्रमों को लागू करने में राज्यकर्मियों की तत्परता और दक्षता के प्रति राज्य सरकार के सन्तोष और विश्वास को प्रकट करता है। इस फैसले से यह भी प्रकट होता है कि राज्य और समाज के हर वर्ग पर नीतीश कुमार जी की एक समान नज़र है। नीतीश राज में विकासशील बिहार के निर्माण में सबका योगदान है और सम्मान में भी सबकी हिस्सेदारी है।
गौरतलब है कि सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों के अनुरूप राज्यकर्मियों और नियोजित शिक्षकों की वेतनवृद्धि के नीतीश सरकार के इस फैसले से 3.65 लाख राज्यकर्मियों, छह लाख पेंशनरों और 3.6 लाख नियोजित शिक्षकों को सीधे लाभ मिलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS