ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू यादव ने प्रधानमन्त्री को बताया तानाशाह
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2017 6:05:14 PM
लालू यादव ने प्रधानमन्त्री को बताया तानाशाह

पटना (हि.स.)। बिहार की सत्तारूढ़ महागठबंधन के सबसे बड़े घतक राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर तानाशाह होने का आरोप लगाते हुए कहा रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी के शासन में किसी को बोलने तथा सवाल करने की इजाजत नहीं है और इनके राज में देश सुरक्षित नहीं है। 

संवाददाताओं के साथ बात चीत में लालू प्रसाद यादव ने यहाँ कहा कि नरेंद्र मोदी खुद को राम की तरह स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरों को ब्जर्न्ग्मली बनाना चाहते हैं जो उनकी , बिना सवाल किये चुप चाप बात सुने1 लालू यादव ने आरोप लगाया कि प्रधानमन्त्री सोचते हैं कि वे जो कर रहे हैं वाही सही है। 
लालू ने नोटबंदी के दौरान पीएम के बयानों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमन्त्री ने कहा था कि नोटबंदी के बाद से कश्मीर में पत्थरबाजी बंद हो जायेगी, नक्‍सलियों के पास बहुत सारा काला धन है, नोटबंदी से उनकी कमर टूट जायेगी , किन्तु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। राजद नेता ने कहा कि नोत्ब्न्दी के सकारात्मक परिणाम आने की जगह महंगाई , बेरोजगारी और सांप्रदायिकता बढ़ रही है। 
सेना के जवानों और अफसरों पर हो रहे आतंकवादी हमले का उल्लेख करतेहुए लालू यादव ने कहा कि देश के जवानों के साथ आतंकवादी बर्बरतापूर्ण कार्यवाई कर रहे हैं 1 उन्होंने कहा कि जवान कभी देश की सीमा पर शहीद हो रहे हैं तो कभी देश के अंदर। 
उन्होंने नरेन्द्र मोदी के भाषणों के चर्चा करते हुए कहा कि , प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी कहते थे कि यदि कोई हमारे एक जवान का सर काटेगा तो हम उसके बदले 10 सिर काटकर लायेंगे लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वे सारी बातों को भूल गये। उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान ने हमारे देश के जवानों को मारकर उनके शव के साथ बर्बर सलूक किया उस समय प्रधानमन्त्री पाकिस्तान जाकर बिरयानी खाये। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS