ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एसएससी एमटीएस का प्रश्नपत्र भी लीक, जवाब वायरल, छात्रों का हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2017 5:48:24 PM
एसएससी एमटीएस का प्रश्नपत्र भी लीक, जवाब वायरल, छात्रों का हंगामा

पटना । देशवाणी न्यूज नेटवर्क

बिहार में प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस क्रम में आज रविवार को आयोजित एसएससी एमटीएस परीक्षा का प्रश्नपत्र भी लीक हो गया। परीक्षा शुरू होने के आधे घंटे बाद इसका जवाब भी वायरल होना शुरू हो गया था। मजे की बात तो यह कि दोनों पालियों में प्रश्नपत्र लीक को गए और उनके जवाब भी वायरल होने लगे। इधर प्रश्नपत्र लीक की घटना की वजह पटना के एएन कॉलेज केंद्र पर परीक्षार्थियों ने हंगामा भी किया है। वहीं मुजफ्फरपुर में कई परीक्षा केंद्रों पर हंगामे की खबर है। प्रश्नपत्र वायरल होने के बाद परीक्षार्थियों ने परीक्षा रद्द करने की मांग की है। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी इस पर किसी ने कोई बयान नहीं दिया है।
बता दें कि एमटीएस की परीक्षा के लिए देश भर से कुल 70 लाख छात्र-छात्राओं ने आवेदन किया है। 83 सौ पदों के लिए ये परीक्षा ली जा रही हैं। इनमें 4,402 सीटें अनारक्षित हैं। पिछड़ा वर्ग के लिए 2565, अनुसूचित जाति के लिए 739, अनुसूचित जनजाति के लिए 594 और पूर्व सरकारी सेवकों के लिए 573 सीटें आरक्षित हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS