ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अरवल जिले में सड़क हादसे में स्कूली छात्रा की मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2017 4:45:33 PM
अरवल जिले में सड़क हादसे में स्कूली छात्रा की मौत

पटना/अरवल। बिहार में अरवल जिले के मेहंदिया बाजार में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में स्कूली छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले मेहंदिया बाजार में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने स्कूली छात्रा को रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित लोगों ने मेहंदिया बाजार को तीन घंटे तक जाम रखा। जाम के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) संख्या- 98 पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। सूचना के बाद पुलिस एवं बीडीओ ने मौके पर जाकर परिजनों को समझाया। मुआवजे की राशि को लेकर काफी मान-मनौव्वल के बाद जाम हटाया गया।
पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, अरवल भेज दिया है। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS