ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राजभवन में ‘बुद्ध प्रतिमा’ की राज्यपाल ने अभ्यर्थना की
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2017 1:19:16 PM
राजभवन में ‘बुद्ध प्रतिमा’ की राज्यपाल ने अभ्यर्थना की

पटना, (हि.स.)। राज्यपाल राम नाथ कोविन्द एवं लेडी गवर्नर सविता कोविन्द ने राजभवन स्थित ‘बुद्ध प्रतिमा’ के समक्ष पूजा-आराधना की। 'बुद्ध पूर्णिमा' के अवसर पर बोधगया से आए भन्तों ने महामहिम राज्यपाल से पूजा-अर्चना कराई। राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने बिहारवासियों की सुख-समृद्धि एवं उन्नति के लिए भगवान बुद्ध की अभ्यर्थना की है।

इस अवसर पर राज्यपाल के प्रधान सचिव डॉ. ईएलएसएन बाला प्रसाद सहित राजभवन के अधिकारी एवं कर्मीगण भी उपस्थित थे। बाद में राज्यपाल बोधगया में ‘बुद्ध पूर्णिमा’ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने गया प्रस्थान कर गये। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS