ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
फेसबुक पर छात्रा को हुआ प्यार, प्रेमी ने किया ब्लैकमेल तो उसने उठाया यह कदम
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2017 5:16:57 PM
फेसबुक पर छात्रा को हुआ प्यार, प्रेमी ने किया ब्लैकमेल तो उसने उठाया यह कदम

पटना । देशवाणी न्यूज नेटवर्क

एक छात्रा की एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली और फिर तस्वीरों का आदान-प्रदान हुआ। लेकिन उस छात्रा को क्या था कि उसका प्रेमी उसे न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करेगा। लेकिन छात्रा ने इस धमकी का बदला लिया। एसएम कॉलेज के बीए-पार्ट-1 की छात्रा को मुजफ्फरपुर के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई। युवक ने छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे दस लाख रुपए की मांग की, नहीं तो उसकी न्यूड फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।
छात्रा ने हिम्मत दिखाई और अपने दोस्तों संग जाल बिछाकर युवक को मुजफ्फरपुर से रविवार को भागलपुर बुलाया और दीपनगर घाट पर उसकी जमकर पिटाई करवाई और उसे थूक चटवाई। इसके बाद युवक को तिलका मांझी पुलिस के हवाले कर दिया।
यह था मामला
सूरज ने शेम श्रीवास्तव के नाम पर फर्जी फेसबुक अकाउंट बना कर छात्रा को अपने जाल में फंसाया। सूरज ने अपनी फोटो तक फेसबुक पर नहीं लगाई थी, क्योंकि वह काफी काला था। शेम श्रीवास्तव के फेसबुक अकाउंट में उसने स्मार्ट लड़के की प्रोफाइल फोटो लगाई थी और पर्सनल डिटेल भी काफी आकर्षक था।
छात्रा के मुताबिक, एक साल पहले शेम से उसकी दोस्ती हुई। बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने अपना मोबाइल नंबर एक-दूसरे को दिया।
सूरज राज अपना पता छोटी कल्याणी, साहूपुर, नगर थाना मुजफ्फरपुर बता रहा है। पुलिस उसके नाम-पता का सत्यापन कर रही है। पीड़ित छात्रा मूल रूप से कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र की रहने वाली है और छोटी खंजरपुर के एसएम कॉलेज रोड में एक प्राइवेट छात्रावास में रह कर पढ़ाई करती है।
युवक ने छात्रा को इमोशनली दबाव डाल कर उसकी न्यूड फोटो व्हाट्स एप के जरिए मंगवा ली। फोटो मिलने के बाद युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। कहा, पैसे नहीं दिये तो इस फोटो को वायरल कर दूंगा। छात्रा के मुताबिक, उसकी कुछ फोटो को तीन अन्य फेसबुक अकाउंट पर भी डाल दिया गया।
हालांकि ये सारे अकाउंट युवक के ही थे, जो उसने अलग-अलग नामों से बनाए थे। परेशान होकर छात्रा ने ब्लैकमेल की धमकी से डरकर अपनी पॉकेट मनी के15 हजार रुपए भी उसे दे दिए, लेकिन युवक का लालच बढ़ता गया और वह  दस लाख रुपए की मांग करने लगा।

परेशान युवती ने की थी आत्महत्या की कोिशश

परेशान होकर छात्रा आत्महत्या करने को विवश हो गई। उसने परेशानी कुछ लड़के दोस्तों से शेयर की। दोस्तों ने उसे सलाह दी कि किसी तरह युवक को मुजफ्फरपुर से भागलपुर बुलाओ। दोस्तों की सलाह पर छात्रा ने युवक को फोन किया और कहा कि दस लाख तो नहीं, लेकिन कुछ पैसे देंगे। इस पर युवक ने कहा कि उसके पास किराया तक का पैसा नहीं है। छात्रा ने युवक के अकाउंट में किराया और रास्ता का खर्च भेजा।
छात्रा के बुलाने पर मुजफ्फरपुर इंटरसिटी से युवक रविवार को भागलपुर पहुंचा। छात्रा ने उसे स्टेशन पर रिसीव किया और सीधे मनाली चौक ले आई। वहां एक होटल में बैठ कर दोनों ने खाना खाया। होटल का बिल भी छात्रा ने ही चुकाया। उधर, होटल के बाहर छात्रा के सारे दोस्त पहले ही घात लगाए हुए थे।
जैसे ही युवक खाना खाकर होटल से निकला, उसे छात्रा के दोस्तों ने पकड़ लिया और बाइक से सीधे सुनसान दीपनगर घाट ले गए, जहां उसकी जमकर पिटाई की। युवक को पिटता देख दीपनगर के लोग जमा हो गए और पिटाई का विरोध भी करने लगे।
इसके बाद वे युवक को बाइक से लेकर सीधे तिलका मांझी थाने पहुंच गए और पुलिस को सौंप दिया। घटना बरारी थाना का होने के कारण तिलका मांझी पुलिस ने छात्रा और उसके लड़के दोस्तों को बरारी थाने भेज दिया। आरोपी युवक को भी बरारी पुलिस के हवाले कर दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS