ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अपराधियों को सत्ता का संरक्षण, इस्तीफा दें नीतीश: भगवान
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2017 5:40:09 PM
अपराधियों को सत्ता का संरक्षण, इस्तीफा दें नीतीश: भगवान

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अध्‍यक्ष और पूर्व मंत्री भगवानसिंह कुशवाहा ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार अपराधियों के बल पर चल रही है। उन्‍होंने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव जेल में बंद अपराधी से फोन पर बात करते हैं। इससे स्‍पष्‍ट हो गया है कि अपराधियों को सत्‍ता का संरक्षण प्राप्‍त है। इस मामले में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्‍पी कई आशंकाओं को जन्‍म दे रही है। श्री कुशवाहा ने कहा कि मुख्‍यमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्‍तीफा दे देना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि राजद प्रमुख के खिलाफ ‘काम के लिए बदले जमीन’ के कई मामले उजागर हुए हैं। इस मामले में नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों मौन है। इससे दोनों के बीच मिलीभगत उजागर हो रही है।

जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के जिला अध्यक्षो की सूची जारी।
जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए 14 जिलाध्यक्षों का मनोनयन किया है। अभिमन्यु कुमार उर्फ पिकु महतो को शेखपुरा, भोला जी को पटना महानगर, महेश दास को पटना जिला, अनिल कुमार को नालंदा,उपेंद्र सिंह को सारण, प्रशांत प्रियदर्शी को सहरसा, सतीश पटेल को वैशाली,प्रेमचंद मंडल को लखीसराय,अरविंद पटेल को अरवल,अरविंद कुमार उर्फ सूर्यदेव यादव को जहानाबाद,लाल बहादुर महतो को आरा,जवाहर राम को बेगूसराय,अविनाश कुमार को भागलपुर,अरविंद कुमार को नवादा का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS