ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के विभिन्न जिलों में हुए सड़क हादसे में पांच की मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2017 3:18:20 PM
बिहार के विभिन्न जिलों में हुए सड़क हादसे में पांच की मौत

पटना, (हि.स.)। बिहार में राज्य के अलग-अलग जिलों में हुए सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। पहली घटना छपरा जिले के परसा के सगुनी गांव की है, जहां ऑल्टो कार और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने परसा चौक के पास सड़क जाम कर दिया। मृतक युवक कोहरा मठिया गांव के उमाशंकर सिंह का पुत्र विजय कुमार सिंह बताया जाता है।

दूसरी घटना वैशाली जिले के हाजीपुर मुख्यालय से 11 किलोमीटर राजापाकर में एनएच 103 पर हुई, जहां अज्ञात वाहन से कुचल कर बाइक सवार दो युवकों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीररुप से घायल हो गया जिसे पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) रेफर किया गया है। बताया जाता है कि तीनों युवक देसरी के खोकसा गांव से यज्ञ में शामिल होकर अपने घर बिदुपुर के खरिका गांव लौट रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। मृतकों की पहचान 22 वर्षीय गोलू कुमार और ऋतिक कुमार के रूप में हुई है।
तीसरी घटना सारण जिले की है जहां के एकमा में दो बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना एकमा के आमदाढ़ी के पास की है जहां दो तेज गति से आ रहे बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS