ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
केन्द्र सरकार की रोजगार नीति पूरी तरह फ्लॉप
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 12:56:41 PM
केन्द्र सरकार की रोजगार नीति पूरी तरह फ्लॉप

पटना, (हि.स.)। राष्ट्रीय सोनिया गांधी ब्रिगेड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सौरव वर्मा और प्रदेश उपाध्यक्ष किसलय सिंह ने केन्द्र सरकार की रोजगार नीति पर कटाक्ष करते हुए अपने संयुक्त बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रतिदिन तरह-तरह की स्कीम लांच कर रहे हैं परंतु उन्होंने देश के शिक्षित करोड़ों बेरोजगार युवाओं के लिए अब तक क्या किया? 

नेता द्वय ने शुक्रवार को यहां कहा कि केन्द्र सरकार की रोजगार नीति पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। प्रधानमंत्री ने युवाओं को बड़ा-बड़ा सब्जबाग दिखाकर सिर्फ ठगने का काम किया है। भाजपा सरकार के केन्द्र में आए तीन साल हो गए परंतु उन्होंने जो खुले मंच से रोजगार के बाबत घोषणा की थी, उसमें केन्द्र सरकार पूरी तरह फेल है। मतलब साफ है कि देश के युवाओं ने केन्द्र की रोजगार नीति को ठुकरा कर अपनी मंशा जाहिर कर दिया है कि केन्द्र सरकार ने युवाओं को सिर्फ ठगा है। जहां पहले देश के लाखों युवा किसी न किसी प्रतिष्ठान, संस्थान में कार्य कर अपने व अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहे थे, लेकिन उनका कार्य करना भी प्रधानमंत्री को शोभा नहीं दिया और देश में नोटबंदी लागू कर लाखों युवाओं को पूरी तरह बेरोजगार बनाने का काम किया है। 

उक्त नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री की कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्क दिखता है। अब प्रधानमंत्री मंच से रोजगार के बाबत कुछ भी बोलने से बचते दिखते हैं, कारण उन्होंने युवाओं को रोजगार देने के लिए अब तक वैसा कोई बड़ा कदम नहीं उठाया है, जिसे वो देश के युवाओं के सामने जाहिर कर सके।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS