ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पत्नी के साथ कर रहा था पड़ोसी रेप, देखा तो कर दिया उसका काम तमाम, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2017 5:48:08 PM
पत्नी के साथ कर रहा था पड़ोसी रेप, देखा तो कर दिया उसका काम तमाम, गिरफ्तार

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के बेलवर गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ दूसरे युवक को देख धारदार हथियार से हमला कर उस युवक की जान ले ली। मृतक का नाम रविजित बताया जा रहा है। घटना 29 अप्रैल के शाम की है, हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही मुख्य आरोपी को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि रविजित अपनी पड़ोसन के साथ अक्सर छेड़खानी करता था। पति जब घर में नहीं रहता तो वो घुसकर जबरदस्ती करता था। एक दिन उस महिला के पति ने अपनी पत्नी के साथ उस युवक को जबरदस्ती करते हुए देखा तो आपा खो दिया और उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी।
घटना की सूचना मिलते ही परिजन रविजित को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद गांव में तनाव है। इसको देखते हुए कई थानों की पुलिस गांव पहुंच गई है। रविजित का चयन असम राइफल में हो गया था, महज पंद्रह दिन बाद ही उसे ज्वाइन करना था। वहीं, हत्या के आरोप में पकड़ा गए रामबालक का कहना है कि वह दबंग था जिसका वह फायदा उठा रहा था और विरोध करने पर धमकी देता था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS