ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में एसएससी एमटीएस की परीक्षा रद, दुबारा होगी परीक्षा
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2017 8:22:47 PM
बिहार में एसएससी एमटीएस की परीक्षा रद, दुबारा होगी परीक्षा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

बिहार में एसएससी एमटीएस (मल्टी टास्किंग स्टाफ) की परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद उसे रद कर दिया गया है। विदित हो कि बीते रविवार को परीक्षा शुरू होने से पहले ही उसका पेपर सोशल मीडिया पर लीक कर गया था। परीक्षा के प्रश्नों के उत्तर लखीसराय व मुजफ्फरपुर के कई परीक्षार्थियों के पास भी मिले थे। केंद्र सरकार में जूनियर स्टाफ की भर्ती के लिए ली जाने वाली परीक्षा मल्टी टास्किंग स्टाफ (गैर तकनीकी) का पेपर रविवार को लीक हो गया था। कर्मचारी चयन आयोग ने इस परीक्षा को रद कर दोबारा परीक्षा कराने के आदेश दे दिए हैं। एसएससी के मध्य क्षेत्र के निदेशक राहुल सचान ने पहले प्रश्नपत्र लीक से इन्कार किया था। लेकिन, आयोग ने एमटीएस (गैर तकनीकी) पेपर-1 (दोपहर की शिफ्ट) को रद करने का फैसला लिया। ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि मंत्रालय द्वारा एक विज्ञप्ति जारी की गई थी जिसमें बताया गया था कि पेपर लीक पाया गया है।
एसएससी के आदेश के तहत जो उम्मीदवार दूसरे चरण की परीक्षा में सम्मिलित हुए थे वो दुबारा परीक्षा दे सकेंगे और उन्हें सही समय पर सूचना दी जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS