ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी में जुटे प्रदेशभर के भाजपाई
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2017 12:51:14 PM
दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी में जुटे प्रदेशभर के भाजपाई

पटना/किशनगंज, (हि.स.)। बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार से बिहार-बंगाल के सीमा पर अवस्थित किशनगंज में शुरू हो गई । 2019 के लोकसभा चुनाव के पूर्व अपने को और भी सशक्त करने के लिए मुस्लिम बहुल बिहार के सीमांचल किशनगंज जिला में पार्टी के राज्य कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने जा रही है ।

बिहार प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी मंगलवार से किशनगंज में शुरू होने वाली इस बैठक में राष्ट्रीय प्रशिक्षण अरविंद मेनन, संगठन प्रभारी भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, राजीव प्रताप रुडी, धमेंद्र प्रधान, गिरिराज सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा के अलावा राज्य के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ.प्रेम कुमार भाग लेंगे ।

प्रदेश भाजपा सहित केंद्र में बिहार के मंत्री और सांसद सोमवार को ही किशनगंज के लिए रवाना हो गए थे। भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा कैपिटल एक्सप्रेस से दिन के 10:30 बजे राज्य कार्यकारिणी में भाग लेने पहुंचे। वहां उनका स्वागत भाजपा के उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जोरदार ढंग से किया । 

दूसरी ओर राज्य कार्यकारिणी के मद्देनजर भाजपा नेता सुशील मोदी का जनता दरबार स्थगित हो गया है। बिहार विधान परिषद में भाजपा सदस्य और इस बैठक के मुख्य आयोजनकर्ता दिलीप जायसवाल ने बताया कि इस दो दिवसीय बैठक को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसमें प्रदेश पार्टी कार्यकारिणी के 300 से अधिक सदस्य भाग लेंगे। बैठक में 2019 के चुनावों को लेकर संगठन की मजबूती के लिए रणनीति बनाई जाएगी। बिहार विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव ने कहा कि उतर प्रदेश में मुसलमानों ने भाजपा के पक्ष में बड़ी संख्या में मतदान किया। बिहार में भी मुसलामानों को पार्टी से जोड़ने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS