ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजधानी के एक आवासीय होटल से युवक का शव बरामद, सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2017 7:14:55 PM
राजधानी के एक आवासीय होटल से युवक का शव बरामद, सनसनी

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 राजधानी के होटल अशोका बिहार में एक युवक का सड़ा-गला शव पुलिस ने बरामद किया। घटना में होटल मालिक की भूमिका प्रथमदृष्‍टया संदिग्‍ध बताई जा रही है। यह हत्या है या आत्महत्या, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह होटल अशोका बिहार में एक सड़ा-गला शव मिला। मृतक की पहचान पटना के पटेल नगर निवासी राजन (40) के रूप में की गई। शव चार दिनों से कमरे में बंद था। राजन पारिवारिक विवाद से परेशान था, इसलिए यह सुसाइड का मामला हो सकता है। लेकिन, हत्‍या की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।
मौत कई दिनों पहले होने तथा शव से दुर्गंध आने के बावजूद होटल मालिक ने पुलिस को सूचित नहीं किया। दुर्गंध से परेशान पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया तो घटना सामने आई। इस कारण होटल मालिक की भूमिका शक के घेरे में आ गई है। विदित हो कि पटना का होटल सरोज' भी इसी होटल के मालिक का है, जिसमें कुछ साल पहले एक छात्र ने लड़की के लिबास में आत्महत्या कर ली थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS