ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सत्‍ता और वोट के लिए नीतीश ने किया आत्‍मसमर्पण : पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2017 6:28:42 PM
सत्‍ता और वोट के लिए नीतीश ने किया आत्‍मसमर्पण : पप्‍पू यादव

बैठक को संबोधित करते जाप के संरक्षक पप्पू यादव

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आरोप लगाया है कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्‍ता और वोट के लिए घोटालों के आरोपी लालू यादव के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर दिया है। शनिवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि नीतीश यदि प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं तो उन्‍हें पहले बेनामी संपत्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। पिछले 27 वर्षों में अकूत संपत्ति जमा करने वाले नेताओं और अधिकारियों की बेनामी संपत्ति की सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच करवानी चाहिए।
श्री यादव ने कहा कि लालू यादव का परिवार कॉरपोरेट घराना हो गया है। कॉरपोरेट होना कोई गुनाह नहीं है, लेकिन उन्‍हें यह बताना चाहिए कि ये संपत्ति उन्‍होंने कैसे और कहां से अर्जित की। लालू यादव और सुशील मोदी के आरोप-प्रत्‍यारोप में बिहार के असली मुद्दे गुम हो गए हैं। लोग दिग्‍भ्रमित हो गये हैं। मुख्‍यमंत्री को दोनों की संपत्ति की जांच करवानी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव ने विधान सभा चुनाव के लिए दाखिल शपथ पत्र में अपनी बेनामी संपत्ति की घोषणा नहीं की थी। इसलिए चुनाव आयोग को तथ्‍य छुपाने के आरोप में दोनों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।
श्री यादव ने कहा कि पिछले 27 वर्षों से राज्‍य सरकारों ने जनता के साथ विश्‍वासघात किया है। जन अधिकार पार्टी (लो) आगामी 3 मई को मधेपुरा से विश्‍वासघात रैली की शुरुआत कर रही है और यह रैली अक्‍टूबर महीने तक राज्‍यभर में आयोजित की जाएगी। पार्टी 1 मई मजदूर दिवस के मौके पर मोतिहारी में चीनी मिल के मजदूरों के वेतन भुगतान समेत अन्‍य मांगों के समर्थन में रैली करेगी, जिसमें स्‍वामी अग्निवेश भी शामिल होंगे।
जन अधिकार पार्टी (लो) की कोर कमेटी की हुई बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए श्री यादव ने कहा कि पार्टी बेनामी संपत्ति, शिक्षा माफिया और मेडिकल माफिया के खिलाफ निर्णायक लड़ाई शुरू करेगी। इस लड़ाई को धारदार बनाने के लिए पार्टी ने अलग-अलग तीन कमेटियों का गठन किया है। उन्‍होंने कहा कि बेनामी संपत्ति से जुड़ी कमेटी के संयोजक पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव राघवेंद्र कुशवाहा होंगे, जबकि मेडिकल
कोर कमेटी की बैठक की अध्‍यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्रीभगवान सिंह कुशवाहा ने की, जबकि संचालन प्रदेश प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने किया। इस मौके पर अजय कुमार बुलगानीन, अशोक वर्मा, राघवेंद्र कुशवाहा, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू, शंकर पटेल  श्‍याम सुंदर, अकबर अली परवेज, नागेंद्र सिंह त्‍यागी,राजीव कुमार,गौतम आनंद,विकास यादव,अखिलेश यादव,नवल किशोर यादव,ब्रजेश कुमार,बेसलाल यादव आदि मौजूद थे।  



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS