ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पकिस्तान को अब कीमो की आवश्यकता : शाहनवाज़
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2017 4:55:14 PM
पकिस्तान को अब कीमो की आवश्यकता : शाहनवाज़

पटना, (हि.स.)| भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए शुक्रवार को कहा कि पाक की सर्जरी (सर्जिकल स्ट्राइक) हो चुकी है और अब उसे उसकी जरूरत के मुताबिक़ कीमो भी दिया जाएगा। भागलपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शाहनवाज़ ने कहा कि पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा और उसकी ऐसी ही गतिविधियों के कारण उसकी सर्जरी (सर्जिकल स्ट्राइक) की गई थी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अब कीमो की जरूरत है। शाहनवाज़ ने कहा कि पकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ विघटनकारी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा है जिससे भारत की सरकार सख्ती से निबटेगी । 

हाल ही में सुकमा में हुए माओवादी हमले में मारे गए जवानों की शहादत पर दुख प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार नक्सलियों को करारा जवाब देगी। दिल्ली के एमसीडी चुनाव में भाजपा की जीत का उल्लेख करते हुए शाहनवाज ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को नकार दिया है और ऐसे में उन्हें पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। पांच राज्यों के विधानसभा और दिल्ली स्थानीय निकाय चुनाव के परिणाम से यह साबित हो गया है कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लोगों का भरोसा लगातार बढ़ा है। दिल्ली एमसीडी चुनाव परिणाम जदयू के लिए भी बड़ा संदेश है । दिल्ली निकाय की सभी 62 सीटों पर ।जद(यू )की जमानत जब्त हो गयी। बिहार में स्थानीय निकाय का चुनाव राजनीतिक दलों के आधार पर कराने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि यदि बिहार सरकार यह चुनाव राजनीतिक दलों के सिम्बल पर कराती है तो शहरी क्षेत्र में शत-प्रतिशत भाजपा ही जीत दर्ज करेगी। भाजपा से जुड़े प्रत्याशी का उनकी स्वच्छ छवि के आधार पर जीत हासिल करने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि विरोधी दल के नेता अपनी हार छुपाने के लिए ईवीएम की रट लगा रहे हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS