ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कोईलवर में तत्काल हो पीपा पुल का निर्माण:भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 5:53:12 PM
कोईलवर में तत्काल हो पीपा पुल का निर्माण:भाजपा

पटना। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाईगर ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को पत्र लिखकर आरा-पटना के बीच सोन नद पर जनहित में तत्काल पीपा पुल के निर्माण का अनुरोध किया है । पत्र में उल्लेख किया है कि कोईलवर में सोन नदी पर अंग्रेजों के जमाने में बने सड़क पुल की स्थिति अत्यंत भयावह है । पुल पर हमेशा जाम की स्थिति को देखते हुए तत्कालीन एनडीए सरकार की पहल पर वर्ष 2012 में केन्द्र सरकार ने नये पुल के निर्माण की मंजूरी देते हुए वर्ष 2015 तक इसका निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देश दिया था, परन्तु कतिपय बाधाओं के चलते अब तक निर्माण कार्य पूर्ण नहीं हो सका। 

टाइगर ने बताया कि विगत 10 दिनों से पुल महाजाम के दौर से गुजर रहा है। पांच-पांच किलोमीटर की दूरी तक वाहनों की लंबी कतार में एम्बुलेन्सों में ही मरीज दम तोड़ दे रहे हैं, वहीं बड़ी संख्या में बारात पार्टियां वैवाहिक मुर्हूत समाप्ति के बाद गंतव्य को पहुंच रही है । निकटवर्ती स्कूल के बच्चे इसमें छटपटाते दिखे जा रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि सोन नद पर प्रस्तावित सड़क पुल का निर्माण कब तक पूरा हो पायेगा, इसका अनुमान लगाना कठिन है । इसलिए आपसे आगह है कि नये पुल के निर्माण होने तक पीपापुल की व्यवस्था करने की कार्रवाई की जाये ताकि समस्या का तत्कालिक समाधान हो सके ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS