ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के समस्तीपुर से कुख्यात शमीम गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 3:47:16 PM
बिहार के समस्तीपुर से कुख्यात शमीम गिरफ्तार

पटना/समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के वारिशनगर थाना क्षेत्र से मंगलवार तड़के स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार और कारतूस के साथ कुख्यात मोहम्मद शमीम और उसके गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया । 

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां जानकारी दी कि सूचना मिली थी कि बैंक लूट कांडों में शामिल कुख्यात अपराधी शमीम अपने साथियों के साथ समस्तीपुर से सटे दो किलोमीटर धुरलख गांव आया हुआ है । इसी आधार पर पटना से आई एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने गांव की घेराबंदी कर एक मकान की छत पर सो रहे शमीम समेत छह अपराधियों को धर दबोचा। 
सूत्रों ने बताया कि अपराधियों के पास से एक कारबाईन, चार पिस्तौल और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किया गया है । एसटीएफ की टीम अपराधियों से पूछताछ कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS