ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नक्सली हमले पर बोले लालू, केंद्र नक्सलियों के खिलाफ एक्शन प्लान बनाए
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 2:03:52 PM
नक्सली हमले पर बोले लालू, केंद्र नक्सलियों के खिलाफ एक्शन प्लान बनाए

 पटना। छत्तीसगढ़ के सुकमा में केंद्रीय रिजर्व बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर नक्सलियों के हमले को लेकर राजनीति बिहार महागठबंधन के नेताओं ने भाजपानीत केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है । 

इस मामले को लेकर राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) कहा है कि केवल ट्विटर पर राष्ट्रवाद की बातों से काम नहीं चलने वाला है। एक्‍शन भी जरूरी है। घटना को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दुख व्‍यक्‍त किया है। उन्होंने कहा कि शहीद जवानों के घर वालों को उचित मुआवजा मिले। केंद्र सरकार नक्सलियों और आतंकियों के खिलाफ एक्शन प्लान बनाए। 
लालू ने अपने बयान में कहा कि आज कश्‍मीर भी देश के हाथ से निकलता जा रहा है। कश्मीर में लोग आज़ादी की लड़ाई की तरह लड़ रहे हैं। केंद्र सरकार कश्मीर में फेल साबित हुई है।
बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने नक्सली हमले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को घेरा है। उन्‍होंने इसे गृह मंत्रालय की बड़ी विफलता बताते हुए राजनाथ सिंह से इस्‍तीफे की मांग की है।
विदित हो कि सोमवार को सुकमा में सीआरपीएफ जवानों पर नक्सलियों के हमले में बिहार के छह समेत 25 जवान शहीद हो गए। नक्सलियों से लड़ते हुए बिहार के कृष्ण कुमार पांडेय (सासाराम), अभय कुमार लोमा (वैशाली), रंजीत कुमार अरियरि (शेखपुरा), नरेश यादव अहिला (दरभंगा), सौरभ कुमार (दानापुर कैंट, पटना) तथा अभय मिश्र (भोजपुर) शहीद हो गए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS