ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
पटना में बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारी, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2017 6:28:45 PM
पटना में बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारी, एक की मौत

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
राजधानी पटना में शनिवार को अपराधियों ने शहर के सिटी इलाके में दो विभिन्न घटनाक्रमों में दो युवकों को चाकू मार दिया। इस घटना में एक युवक की जहां तत्काल मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है। पहली घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी की है, जहां पुलिस ने खून से लथपथ एक युवक को बरामद किया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान राघोपुर के रहने वाले विकास कुमार के रूप में की गई है। दूसरी घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के नौजर घाट के पास का है, जहां अपराधियों ने अरशद नामक युवक को चाकू मार दिया।
घायल अरशद का एनएमसीएच में इलाज चल रहा है। पुलिस की मानें तो मृतक और घायल दोनों अापराधिक प्रवृत्ति के हैं और पूर्व में आपराधिक मामलों में जेल जा चुके हैं। पुलिस ने हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS