ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के हितों को छोड़ दिल्ली में जमे हैं राज्य के मंत्री: नंदकिशोर
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2017 8:06:04 PM
बिहार के हितों को छोड़ दिल्ली में जमे हैं राज्य के मंत्री: नंदकिशोर

पटना। लोक लेखा समिति के सभापति और वरिष्ठ भाजपा नेत नन्द किशोर यादव ने बिहार सरकार के मंत्रियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जदयू के अधिसंख्य मंत्री राज्य की चिंता छोड़ एमसीडी के चुनाव प्रचार के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई की राशि उड़ा रहे हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता नन्दकिशोर यादव ने शुक्रवार को यहां कहा कि सरकार में शामिल जदयू कोटे के मंत्रियों को बिहार के हितों की कतई चिंता नहीं है। 20 अप्रैल को मंत्रिपरिषद् की बैठक में जदयू कोटे के अधिसंख्य मंत्रियों की अनुपस्थिति बताती है कि जनहित में होने वाले फैसलों के प्रति उनकी दिलचस्पी दिनों दिन घटती जा रही है। मंत्रिमंडल में शामिल जदयू कोटे के 12 में से आठ मंत्री और पचास से अधिक विधायक एक सप्ताह से एमसीडी के चुनाव प्रचार के नाम पर दिल्ली में जमे हैं, उनकी मौज-मस्ती पर सूबे की गरीब जनता की कमाई का एक बड़ा हिस्सा अनावश्यक रूप से खर्च हो रहा है।
उन्हें मालूम होना चाहिए कि दिल्ली की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुरीद हो चुकी है और वह किसी भी दल का खूंटा एमसीडी के चुनाव में गाड़ने तक नहीं देगी।
यादव ने कहा कि दिल्ली में जदयू का कोई आधार नहीं है। न सांसद है न विधायक और न ही संगठन। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने पहले तो 272 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया लेकिन प्रत्याशी उतारे 101 क्षेत्रों में है।
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के विश्वासघाती रवैये से वरिष्ठ नेता शरद यादव तो पहले से ही किनारा थाम चुके हैं। कांग्रेस ने भी दूरी बना रखी है। राजद कोटे के मंत्रियों पर लगे आरोप से नीतीश कुमार का कन्नी काटना स्पष्ट संकेत है कि एमसीडी के चुनाव में नरेन्द्र मोदी के पक्ष में चल रही तेज आंधी के आगे जदयू नही टिक पायेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS