ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
साजिश करने वालों के खिलाफ 5 करोड़ की मानहानि का करेंगे मुकदमा: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2017 6:43:44 PM
साजिश करने वालों के खिलाफ 5 करोड़ की मानहानि का करेंगे मुकदमा: पप्‍पू यादव

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रचने वालों के विरुद्ध वे 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करेंगे। केंद्रीय कारा बेउर से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है कि थाने से बेल मिलने वाले मुकदमे में हाईकोर्ट से जमानत लेनी पड़ी। श्री यादव ने कहा कि वे कोर्ट का सम्‍मान करते हैं और कोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है। सांसद ने कहा कि रेलमंत्री रहते हुए लालू यादव ने अरबों की बेनामी संपत्ति अर्जित की। रेलमंत्री के अधिकार का दुरुपयोग करते हुए उन्‍होंने अपने पुत्र और अन्‍य परिजनों के नाम से बेनामी संपत्ति अर्जित की। सांसद श्री यादव ने कहा कि गरीब परिवार से आने वाले लालू यादव ने सत्‍ता में आते ही अरबों की संपत्ति कैसे अर्जित कर ली, इसकी जांच होनी चाहिए।
उन्‍होंने मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त, आर्थिक अपराध एवं प्रवर्तन निदेशालय और रेलमंत्री को अलग-अलग भेजे पत्रों की कॉपी मीडिया को जारी करते हुए कहा कि काली कमाई को सफेद करने वाले लालू यादव और उनके परिजनों की साजिश का खुलासा होना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी यादव और तेजप्रताप यादव ने चुनाव के दौरान दायर अपने शपथ पत्र में संपत्ति से जुड़े तथ्‍यों को छुपाया था। शपथ पत्र में गलत और अधूरा ब्‍योरा देने के कारण उनके निर्वाचन को रद करना चाहिए।
श्री यादव ने रेलमंत्री को पत्र लिखकर 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्रालय द्वारा दिये गये ठेके, कार्यादेश और नीलामी आदेश की जांच की मांग की। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव ने रेलमंत्री के रूप में ठेका, कार्यादेश और नीलामी की प्रक्रिया में अरबों की अवैध संपत्ति अर्जित की और संबंधित पक्ष को लाभ को पहुंचाया। इसकी जांच करायी जाए और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS