ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाबरी मस्जिद गिराने वालों पर मुकदमा चलना चाहिए : लालू
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2017 5:25:46 PM
बाबरी मस्जिद गिराने वालों पर मुकदमा चलना चाहिए : लालू

 पटना।  राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बाबरी मस्जिद गिराये जाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि जिन लोगों ने बाबरी मस्जिद गिराया था, उनपर केस दर्ज होना चाहिए। उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजद प्रमुख ने बुधवार को यहां कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को उन्होंने ही गिरफ्तार कराया था। लालू यादव ने कहा कि अब लाल कृष्ण आडवाणी का गिरफ्तारी से बचना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि सीबीआई प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के हाथ में है।

राजद नेता एक ओर तो बाबरी मस्जिद गिराने वालों पर मुकदमा चलाने की बात कह रहे हैं, वहीं वे यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला ‘आडवाणी’ को राष्ट्रपति बनने से रोके जाने की साजिश नरेन्द्र मोदी सरकार की है। 
भाजपा को एक खतरनाक दल बताते हुए उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा मामला है जहां अपने पराये का भी खयाल नहीं रखा जाता। मामले को राजनीतिक रंग देते हुए उन्होंने कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति बनने से रोकने के लिए ही सीबीआई ने उच्चतम न्यायालय में इस मामले में मुकदमा फिर से चलाये जाने की दलील दी थी। बाबरी विध्वंस मामले को अंतिम परिणाम तक पहुंचाने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने भी केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दो वर्ष के अंदर इस मामले का निपटारा करने का निर्देश दिया है। 
 
राजद नेता ने कहा कि वर्ष 1990 में सोमनाथ से अयोध्या के लिए रथ यात्रा पर निकले अडवाणी ने पूरे देश में साम्प्रदायिक सदभाव बिगाड़ने की कोशिश की थी जिसके बाद आडवाणी को उन्होंने ही बिहार के समस्तीपुर जिले में गिरफ्तार करावाया था। इस बीच दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधायक श्याम रजक ने भी न्यायालय के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि षड्यंत्रकारियों की साजिश का पर्दाफाश हो गया है। श्याम राजक ने उच्चतम न्यायालय के इस फैसले में, जिनके खिलाफ मुकदमा चलाने का आदेश दिया गया है, उन्हें तत्काल प्रभाव से केन्द्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS