ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में उमस भरी गर्मी
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2017 1:28:56 PM
बिहार में उमस भरी गर्मी

पटना, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार में राजधानी पटना और आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह मौसम साफ है और धूप निकली है। वातावरण में आद्र्रता बढ़ने की वजह से लोग उमस भरी गर्मी महसूस कर रहे हैं। पटना का बुधवार को न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
मौसम विभाग ने अगले एक-दो दिनों में पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना जताई है।
पटना मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, गया का बुधवार का न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 23.4 डिग्री सेल्सियस और पूर्णिया का 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।
पटना का बुधवार का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं। पटना का मंगलवार को अधिकतम तापमान 37.4 डिग्री सेल्सियस, गया का 39.7 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 38.2 डिग्री सेल्सियस और पूर्णिया का 35.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS