ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू -राबड़ी ने पुत्र तेज प्रताप को दी जन्मदिन की बधाई
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2017 5:17:29 PM
लालू -राबड़ी ने पुत्र तेज प्रताप को दी जन्मदिन की बधाई

 पटना। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ताज प्रताप यादव को उनके 28वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए राजद के सुप्रीमो और उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने रविवार को कहा कि महागठबंधन की सरकार में उन्हें जो जिम्मेदारीयां मिली हैं उन्हें वे पूरी करेंगे। 

लालू प्रसाद यादव ने संवाददाताओं से बातचीत में यहां कहा कि राज्य सरकार में तेज प्रताप यादव को जो भी जिम्मेदारियां दी गईं हैं उन्हें वे अच्छी तरह निभा रहे हैं और आगे भी निभाते रहेंगे। बेटे को दीर्घायु होने की कामना करते हुए लालू प्रसाद यादव ने अपने मंत्री पुत्र को बिहार के विकास में योगदान करने का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव कृष्ण भक्त हैं और मथुरा, गोकुल, वृन्दावन की यात्र करते रहते हैं इसी नाते राजद के प्रदेश अध्यक्ष तथा कृष्ण भक्त रामचन्द्र पूर्वे ने तेज प्रताप यादव को भगवत गीता भेंट की है। 
 
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी ने भी अपने पुत्र को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें बिहार की जनता की मंशा पूरी करने के साथ-साथ प्रदेश को आगे बढ़ाने का भी आशीर्वाद दिया।
 
बिहार के उप मुख्यमंत्री और तेज प्रताप यादव के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने भी तेज प्रताप यादव को बधाई देते हुए जनता की उम्मीदों पर उनके खरा उतरने की कामना की। इस बीच राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं की तेज प्रताप यादव ने अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS