ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार प्रवेश परीक्षा को आवेदन की तिथि 19 तक बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2017 8:47:03 PM
सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार प्रवेश परीक्षा को आवेदन की तिथि 19 तक बढ़ी

सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार। फाइल फोटो

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार (सीयूएसबी) ने शैक्षणिक वर्ष 2017-18 के लिए विभिन्न विषयों के नामांकन के लिए ऑन लाइन आवेदन मांगा है। आवेदन की अंतिम तिथि 19 अप्रैल दी गयी है। सीयूएसबी की परीक्षा नियंत्रक रश्मि त्रिपाठी के अनुसार सेन्ट्रल यूनिवर्सिटीज कॉमन एंट्रेंस टेस्ट(सीयूसीइटी) की अंतिम तिथि 5 दिन बढ़ाकर 19 अप्रैल कर दी गयी है। बिहार, झारखंड, हरियाणा, जम्मू,पंजाब, राजस्थान, केरल, कर्नाटक,जम्मू एण्ड कश्मीर व तमिलनाडु के केन्द्रीय विश्वविद्यालयों के प्रतिनिधियों की बैठक में  प्रवेश परीक्षा की अंतिम तिथि बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।
 
सीयूएसबी शैक्षणिक सेशन के सहायक रजिस्ट्रार कुमार कौशल के अनुसार केन्द्रीय विश्वविद्यालयों ने 23 विषयों में नामांकन के लिए अावेदन आमंत्रित किए गए हैं। ये आवेदन  स्नातक में 3 व स्नातकोत्तर के 20 विषयों के लिए है। बताया गया है कि अब तक 5 हजार 544 आवेदन आ चुके हैं।  5 मई से सीयूसीइटी के वेवसाइट से प्रवेश पत्र डाउन किए जा सकते हैं। सीयूसीइट 2017 की परीक्षा 17 व 18 मई को बिहार, झारखंड,उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में स्थित विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर ऑनलाइन ली जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS